Trending Newsटेक्नोलॉजी

Google Chrome के हर मंथ चुकाने होंगे इतने पैसे इन यूजर्स के लिए आया फीचर्स

Google Chrome के हर मंथ चुकाने होंगे इतने पैसे इन यूजर्स के लिए आया फीचर्स। वर्तमान टाइम में Google Chrome एक ऐसा ब्राउजर बन चूका जिसका दुनियाभर में सबसे अधिक उपयोग किया जायेगा। किसी भी और के सब्सक्रिप्शन वगैरह की आवश्कता नहीं होती।अब ये  सुविधाएं यूजर्स को दी जाएगी।




इन यूजर्स के लिए आया फीचर्स

बताया जा रहा की अब क्रोम में Enterprise Premium नाम से एक नया फीचर्स भी कनेक्ट किया जायेगा। ये फीचर्स खासतौर से ऑर्गेनाइजेशन और बिजनेस को ध्यान में रखते हुए पेश किया जायेगा। कंपनी ने बताया की ये फीचर आम यूजर्स की तुलना में ऑर्गेनाइजेशन और बिजनेस को एडिशनल सिक्योरिटी लेयर देगा।

Ration Card धारक अब मुफ्त में उठाये ये सरकारी योजना का फायदा जल्दी करें आवेदन

आम यूजर्स के लिए फ्री ही रहेगा क्रोम

बताया जा रहा की अब ये एंटरप्राइज प्रीमियम फीचर्स का आम क्रोम यूजर्स से कोई लेना देना नहीं है। बल्कि इसे बिजनेस चलाने वाले, ऑर्गेनाइजेशन रन करने वाले यूजर्स के लिए लॉन्च किया जायेगा। यूजर्स को उसमे बहुत खास सुविधाएं दी उपलब्ध कराई जाएगी। नया फीचर आईटी डिपार्टमेंट के लिए परफेक्ट काम भी करेगा। ये मशीनों पर इंस्टॉल किए गए सभी क्रोम ब्राउजर्स को मैनेज करने का भी काम करता है।

Call Forwarding मोबाइल यूज़र्स ध्यान दे आज से बंद हो रही ये जरूरी सर्विस इस वजह से लिया फैसला जाने 

कितने चुकाने होंगे पैसे

अब ये एडवांस फीचर्स 6 डॉलर (500 रुपये लगभग) प्रतिमाह के हिसाब से लिया जायेगा। सब्सक्रिप्शन को सेफ्टी को ध्यान में रखते।Google Chrome के हर मंथ चुकाने होंगे इतने पैसे इन यूजर्स के लिए आया फीचर्स।

ठेकेदारों की पहली पसंद बनकर launch हुई Mahindra की XUV200 वाली ब्रांडेड कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *